स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2022 के 23वें मैच में Mumbai Indians का मुकाबला Punjab Kings के साथ होना है। मुंबई इंडियंस को हर हाल में आज का मुकाबला जीतना होगा अगर उन्हें आईपीएल में बने रहना है। अब तक मुंबई एक भी मैच नहीं जीत पाई है वही दूसरी ओर पंजाब किंग्स ने अब तक 4 मैच में 2 मैच जीत हासिल की हैं। पंजाब इस समय प्वाइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर काबिज है और पंजाब भी चाहेगी कि आज का मैच जीतकर वो अपनी स्थिति प्वाइंट्स टेबल में अच्छी करें। पंजाब और मुंबई के बीच होने वाला यह मैच महाराष्ट क्रिकेट स्टेडियम, पुणे में खेला जाएगा। आज के मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

क्या कहता है MI और PBKS के बीच मुकाबलों का इतिहास:

Mumbai Indians और Punjab Kings के बीच अबतक 27 मैच खेले गए हैं जिसमें 14 मैच में मुंबई को तो वहीं 13 मैच पंजाब की टीम जीतने में सफल रही है। आखिरी पांच मुकाबले में मुंबई को 3 मैच में जीत तो वहीं, पंजाब किंग्स को 2 मैच में जीत मिली है।

Image

पिच रिपोर्ट:

कुल 42 टी20 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 20 मैच में जीत मिली है जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए 22 बार टीम मैच जीतने में सफल रही है। पुणे की पिच पर स्पिनरों का बोलबाला रहता है। यानि गेंदबाजों के लिए मैच के दौरान खूब मौके मिलेंगे। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी।

https://twitter.com/mipaltan/status/1514227425118343168?s=20&t=-ODycIBkOpSEMUsRnQabhg

संभावित XI:

Mumbai Indians: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, देवल्ड ब्रेविस, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, जयदेव उनादकट

Punjab Kings: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह