पटरी पर लेटकर मोबाइल पर बात कर रही थी लड़की, और फिर... रोंगटे खड़े हो जायेंगे आपके..!
पटरी पर लेटकर मोबाइल पर बात कर रही थी लड़की, और फिर... रोंगटे खड़े हो जायेंगे आपके..!

न्यूज डेस्क। आजकल मोबाइल जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। इसके बिना लोग एक मिनट भी नहीं रह पाते। कभी-कभी यही स्मार्टफोन मुसीबत का कारण बन जाता है। लोग इसमें इतना बिजी हो जाते हैं, उनके आस-पास क्या हो रहा है, उन्हें कुछ समझ नहीं आता। कई बार गाड़ी चलाते हुए फोन पर बात करने से हादसे हो जाते हैं। वह रास्ता भी भटक जाते हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है। जिसके देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

रेलवे ट्रैक पर लेट जाती है लड़की

इससे पहले हमने कई घटनाओं के बारे में सुना है, जब फोन के चक्कर में लोगों का एक्सीडेंट हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है। जहां एक लड़की रेलवे ट्रैक पर लेटी होती है, वहीं अचानक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर जाती है।

ऊपर से गुजर गई ट्रेन, और…

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रेलवे ट्रैक पर लेटी होती है और उसके ऊपर से ट्रेन गुजरती है। कुछ सेकेंड बाद जब ट्रेन चली जाती है। वह लड़की ट्रैक पर लेटकर बड़े मजे से फोन पर बात कर रही होती है। वह उठकर बैठती है और मोबाइल पर बात करती रहती है। उसने अपने चेहरे को दुपट्टे से कवर कर रखा है। कुछ सेंकड का यह वीडियो हैरान कर देने वाला है।

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘फोन पर गॉसिप ज्यादा जरूरी है’। इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुकेहैं। वहीं यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि हे प्रभु अवतार ले लो। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इसको कोई मेडल दो। मालगाड़ी ऊपर से गुजर गई, पर रिएक्शन जैसे रोज का काम है।’

https://twitter.com/ipskabra/status/1513858274034348035

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/