स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 15वें सीजन में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के सपोर्ट स्टाफ में फिजियो के रुप में सम्मिलित पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 संक्रमित मिले हैं। आईपीएल प्रबंधन ने इस बात की जानकारी दी। बता दें 16 अप्रैल शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला जाना है।

सोशल मीडिया पर प्रसारित खबरों के अनुसार आरसीबी के खिलाफ होने वाले अगले मैच को रद्द किया जा सकता है। हालांकि आईपीएल प्रबंधन ने इस विषय में आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की है। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम पैट्रिक फरहार्ट के स्वास्थ्य उनकी कड़ी निगरानी कर रही है।

लगातार रहे खिलाड़ियों के संपर्क में

पैट्रिक फरहार्ट दिल्ली कैपिटल्स टीम के के सभी खिलाड़ियों सो लगातार संपर्क में रहे हैं। इसलिए टीम के सभी खिलाड़ियों और टीम के बाकी सपोर्टिंग स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ है। अगर जाँच में कोई और भी संक्रमित पाया जाता है तो उस आइसोलेट किया जाएगा। वहीं, ज्यादा खिलाड़ियों के संक्रमित होने की स्थिति में बड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं। पिछले आईपीएल सीजन में भी बायो-बबल में कोरोना की एंट्री होने के बाद कई खिलाड़ी और स्टाफ संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था। बाद में दूसरे चरण का आयोजन यूएई में किया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर