नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुर हिंसा के बाद MCD ने अवैध मकानों पर बुलडोजर चलाने का निर्णय लिया है। MCD के मुताबिक, इलाके में अवैध निर्माण गिराने के लिए 20 और 21 अप्रैल को बुलडोजर अभियान चलाया जाएगा।

400 से ज्यादा जवानों की तैनाती मांग

बुलडोजर अभियान के लिए MCD के तरफ से डिप्टी पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा गया है, जिसमें इलाके में 400 से ज्यादा जवानों की तैनाती मांग की है।

जहांगीरपुरी में भारी तादाद में पुलिसबल तैनात किया गया है। यहां फ्लैग मार्च भी निकाला गया है ताकि पथराव जैसी घटना न दोहराई जा सके। लोगों ने अपना सामान भी हटाना शुरू कर दिया है।

5 आरोपियों पर लगा रासुका

दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा के दौरान एक आरोपी को पिस्टल देने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इसकी पहचान गुल्ली के रूप में हुई है। इससे पहले हिंसा मामले में गिरफ्तार हुए 5 आरोपियों पर रासुका लगाया गया है। इनमें अंसार, सलीम, सोनू, दिलशाद, आहिर शामिल हैं। अब दंगे में प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के शामिल होने की भी जांच होगी।

अब तक 24 गिरफ्तार

​​​जहांगीरपुरी हिंसा मामले में अब तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही 2 नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है। हिंसा में 8 पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए थे।