4 करोड़ का 22 क्वींटल 40 किलो गांजा हुआ बरामद....

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही : प्रदेश के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से प्रदेश में अब तक गांजा तस्करी का सबसे बड़ा मामला सामने आया है। जिला पुलिस के द्वारा गांजा तस्करी के इस मामले में तीन जगह कार्रवाई करते हुए 22 क्विंटल 40 किलो गांजा अपने कब्जे में लिया है। इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की तस्करी एक सूमो वाहन, एक कार और एक ट्रक के माध्यम से की जा रही थी। ट्रक में गांजे को रखकर उसके ऊपर रेत डालकर घटना को अंजाम दिया जा रहा था। मामले में जब्त 22 क्विंटल 40 किलो गांजा की कीमत 4 करोड़ रुपये आंकी गई है।

उड़िसा से मध्य प्रदेश जा रहा था गांजा

प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरेला पुलिस को इस बात की सूचना मिली की उड़िसा से मध्य प्रदेश के रीवा की ओर गांजे की बड़ी खेप रवाना हुई है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सघन जाँच शुरु की। जांच में कारीआम घाट के पास ट्रक में 20 क्वींटल से अधिक गांजा जब्त हुआ। गांजे को रेत के नीचे दबाकर ट्रक में ले जाया जा रहा था। हीं दूसरे मामले में कुदरी गांव के समीप एक कार से 40 लाख कीमत का 2 क्विंटल गांजा बरामद हुआ। वहीं तीसरी कार्रवाई में एक सुमो गाड़ी से 10 किलो गांजा जब्त किया गया।

CG News: अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश ! 22 क्विंटल से अधिक  गांजा जब्त, आरोपी गिरफ्तार ! – RIG24

9 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने गांजा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए इन मामलों में 22 क्विटंल 40 किलो गांजा के साथ कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तस्करों को गिरफ्त में लेकर उनसे पूछताछ जारी है। जल्द ही मामले से जुड़े और कई खुलासे हो सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर