धरना-प्रदर्शन को लेकर गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के खिलाफ कोर्ट जाएगी भाजपा - रमन
धरना-प्रदर्शन को लेकर गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के खिलाफ कोर्ट जाएगी भाजपा - रमन

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य के गृह विभाग द्वारा प्रदेश में बिना अनुमति धरना, प्रदर्शन, जुलूस रैली पर पाबंदी लगाने का आदेश जारी करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि भूपेश बघेल सरकार के इस आदेश के खिलाफ भाजपा न्यायालय जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि भाजपा भूपेश बघेल सरकार के इस फैसले के विरुद्ध सड़क से लेकर हर उचित मंच पर न्याय के लिए जनता, किसान और कर्मचारियों के साथ है। सरकार कर्मचारियों के लोकतांत्रिक प्रदर्शन से इतना भयभीत हो गई है कि राज्य में आपातकाल जैसी बंदिशें लगा दी है। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा पूरा करने की बजाय उन पर लाठीचार्ज कराने के साथ ही नया रायपुर में आंदोलन कर रहे किसानों का पंडाल भी उखाड़ कर फेंक दिया। विरोध के स्वर तो उन्हें पहले भी स्वीकार नहीं थे लेकिन अब तो बढ़ते विरोध के कारण जब उन्हें कोई रास्ता दिखाई नहीं दिया, तो उन्होंने छत्तीसगढ़ पर आपातकाल थोपने की कोशिश की है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

डॉ रमन सिंह ने कहा कि भाजपा इस आदेश के खिलाफ न्यायालय जाएगी और प्रदेश की जनता, किसानों तथा प्रदेश के हित में काम कर रहे कर्मचारियों को उनके लोकतांत्रिक अधिकार से वंचित किए जाने के विरुद्ध संघर्ष करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net