IAS अधिकारी के कक्ष में निलंबित बाबू ने किया हंगामा, थाने में FIR दर्ज, जीवन निर्वाह भत्ता नहीं मिलने के बहाने पहुंचा था डायरेक्ट्रेट
IAS अधिकारी के कक्ष में निलंबित बाबू ने किया हंगामा, थाने में FIR दर्ज, जीवन निर्वाह भत्ता नहीं मिलने के बहाने पहुंचा था डायरेक्ट्रेट

नवा रायपुर। आदिम जाति कल्याण विभाग की कमिश्नर के कमरे में एक सस्पेंड क्लर्क ने जमकर हंगामा मचाया। बाद में इस क्लर्क ने डिप्टी कमिश्नर के साथ भी अभद्र व्यवहार किया और गाली-गलौच की। इस मामले में पुलिस ने क्लर्क के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विभाग में पदस्थ क्लर्क बीएस अय्यर को कार्य में लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। उसे निर्वाह भत्ता नहीं मिल रहा था। इसके लिए वह डायरेक्ट्रेट पहुंचाऔर बिना अनुमति के कमिश्नर शम्मी आबिदी के कक्ष में अनाधिकृत रूप से घुसकर निर्वाह भत्ता भुगतान करने के लिए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर प्रज्ञान सेठ भी उपस्थित थे। शम्मी आबिदी के कमरे से बाहर निकलने के बाद अय्यर ने डिप्टी कमिश्नर प्रज्ञान सेठ के कक्ष में आकर उनसे निर्वाह भत्ता दिलाने के लिए गंदी-गंदी गालियां देते हुए और जान से मारने की धमकी देकर उन्हें अपमानित किया और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई।

इस मामले में डिप्टी कमिश्नर प्रज्ञान सेठ की शिकायत पर राखी थाने की पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। बीएस अय्यर के खिलाफ धारा 294, 506, 186 के तहत जुर्म कायम किया गया है। राखी पुलिस ने TRP न्यूज़ को बताया कि घटना के बाद आरोपी डायरेक्ट्रेट से भाग गया। चूंकि आज किसान नेता राकेश टिकैत के दौरे के चलते स्टाफ नहीं है, इसलिए आरोपी को कल गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Trusted by https://ethereumcode.net