मिशन 2023 की तैयारी में दिल्ली पहुँची भाजपा की कोर कमेटी, बड़े पैमाने में बदलाव संभव

नई दिल्ली : हाल ही में भाजपा के कई केंद्रीय मंत्री प्रदेश का दौरा करके लौटे हैं। जिसके बाद हाई कमान से भाजपा के प्रदेश स्तर के नेताओं को बुलावा आया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी के नेता मिशन 2023 की प्लानिंग बनाने के लिए इकट्ठे हुए हैं। दिल्ली में भाजपा के हाई कमान के साथ बैठक में प्रदेश भाजपा से प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भूपेंद्र सवन्नी दिल्ली पहुंचे हैं। इस बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी के साथ मंथन किया जाएगा।

बड़े पैमाने में बदलाव संभव

प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्रियों ने प्रदेश के आकांक्षी जिलों का दौरा करने के बाद दिल्ली में भाजपा हाई कमान को अपनी रिपोर्ट सौंपी है। इस रिपोर्ट में जिन स्थानों की रिपोर्ट नेगेटिव है, वहां बदलाव करने की संभावना है। प्रदेश में बड़े पैमाने में बदलाव को लेकर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह-प्रभारी नितिन नबीन ने भी एक रिपोर्ट पहले सौंपी थी। जिस पर इस बैठक में गहन चर्चा हो सकती है।

मिशन 2023 की प्लानिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में हो रही यह हाइ प्रोफाइल बैठक मुख्यतः मिशन 2023 की चुनावी तैयारियों पर ही केंद्रित है। इसमें नगरीय निकाय, सहकारिता और पंचायत चुनाव पर भी विस्तृत बातचीत हो सकती है। इस बैठक में प्रदेश के बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को किस तरह से उत्साहित किया जाए, इस पर कोई बड़ी रणनीति भी बन सकती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर