दिल्ली। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को नई दिल्ली के जनकपुरी स्थित उनके घर से गिरफ्तार करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। गिरफ्तारी के बाद बग्गा को दिल्ली से पंजाब ले जाया जा रहा था। इससे पहले हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को नेशनल हाईवे-44 पर कुरुक्षेत्र के गांव खानुपर कोलियां के पास रोक लिया। हरियाणा पुलिस ने कहा है कि उसने दिल्ली पुलिस के प्वाइंट पर पंजाब पुलिस को रोका है। उधर, दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। बग्गा के पिता ने भी थाने में पंजाब पुलिस पर गलत गिरफ्तारी का आरोप लगाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

नेशनल हाईवे 44 पर कुरुक्षेत्र, अंबाला और करनाल के पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद हैं। पंजाब पुलिस से पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित धमकी देने के आरोप में पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। अब सीआईए-1 तजिंदर सिंह बग्गा और पंजाब पुलिस को पूछताछ के लिए सदर थाना पिपली में लेकर आई है। तीन गाड़ियों में पंजाब पुलिस मोहाली के पुलिस अधीक्षक मनप्रीत सिंह की अगुवाई में बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार कर ले जा रही थी। कुरुक्षेत्र, अंबाला और करनाल जिला के पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद हैं।

वहीं सूत्रों के अनुसार पंजाब पुलिस हरियाणा के डीजीपी को चिट्ठी भेज रही है। एफआईआर की कॉपी के साथ चिट्ठी भेजी जा रही है। पंजाब पुलिस का कहना है कि ये अपहरण का केस नहीं है। हरियाणा पुलिस पंजाब पुलिस के काम करने से रोक रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर