BIG NEWS : 'KGF' के अभिनेता का हुआ निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

TRP डेस्क : बैंगलोर से ‘KGF’ फिल्म के अभिनेता के निधन की खबर सामने आ रही है। जिसके बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री सहित पूरे सिनेमा जगत में मातम पसरा हुआ है। दरअसरल फिल्म में पत्रकार आनंद इंगलगई को कहनी सुनाने वाले शराबी शख्स का किरदार निभाने वाले कलाकार मोहन जुनेजा की मौत हो गयी है। एक्टर मोहन जुनेजा साउथ इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं। आज यानि की 7 मई को अभिनेता ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हाल ही में अभिनेता फिल्म ‘केजीएफ 2’ में नजर आयो थे। ‘केजीएफ 2’ में मोहन जुनेजा का छोटा सा किरदार था। इस रोल को भी फैंस द्वारा काफ़ी पसंद किया गया। उनके डयलॉiग्स को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया।

“गैंग लेकर आने वाले होते हैं गैंगस्टर…. वो अकेला आता था… मॉन्सटर…” इस डायलॉग पर थिएटर में काफी सीटियाँ बजी थीं। 100 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले कलाकार मोहन जुनेजा को लोग उनकी कॉमेडी के लिए जानते थे। लोगों को अपनी कॉमेडी से हँसाने वाले मोहन जुनेजा के घर आज मातम का माहौल पसरा हुआ है। अचानक सामने आयी उनके निधन की खबर अभिनेता के फैंस काफी दुखी हैं।

मोहन के करियर कि बात करें, तो उनकी पहचान ‘चेल्लाता’ में उनके किरदार ‘मधुमागा’ से मिली। मोहन जुनेजा ‘KGF’ के दोनों पार्ट में नजर आए हैं। मोहन जुनेजा 100 से अधिक फिल्मो में काम कर चुके हैं। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन हिंदी भाषी क्षेत्र में उन्होंने फिल्म ‘केजीएफ’ से अपनी पहचान बनाई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर