रायपुर: बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में डी पुरंदेश्वरी के अलावा सह प्रभारी नीतिन नवीन, पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, अध्यक्ष विष्णुदेव साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मौजूद रहें। प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए पुरंदेश्वरी ने कहा कि समय समय पर यह दौरा होता रहता है। पांच संभागों की बैठक हुई है और संगठन को मजबूत करने कार्य विस्तारक योजना का शुभारम्भ किया जाएगा। छत्तीसगढ़ में बहुत सारे मुद्दे हैं और यहां की जनता छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति काफी आक्रोशित है।

डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रधानमंत्री आवास योजना पर उन्होंने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना जैसे मुद्दों को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी। छत्तीसगढ़ की जनता को जो उपलब्धि मिलनी चाहिए वो यहां की जनता को मिल नहीं पा रही है।

वर्मी कम्पोस्ट के नाम पर छलावा कर रही है सरकार

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने वर्मी कम्पोस्ट के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा छत्तीसगढ़ में वर्मी कम्पोस्ट के नाम पर छत्तीसगढ़ के किसानों से सरकार छलावा कर रही है। किसानों को लोन लेने के लिए सरकारी वर्मी कम्पोस्ट लेने पर ज़ोर दिया जा रहा है, दबाव बनाया जा रहा है। वर्मी कम्पोस्ट की गुणवत्ता भी बिलकुल घटिया है। वह वर्मी कम्पोस्ट नहीं बल्कि मिट्टी ही मिट्टी है।

अपने पार्टी के लिए धोखाधड़ी करते हैं CM

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डी. पुरंदेश्वरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस सरकार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और कहा कि ई-मंडी के माध्यम से अब किसान किसी भी राज्य में अपना धान बेच सकता है। इस प्रकार की कई योजनाए केंद्र सरकार लाई है। सीएम अपने पार्टी के लिए धोखा धड़ी करते हैं। जो विकास छत्तीसगढ़ में हुआ है वह भाजपा के शासनकाल में ही हुआ है। छत्तीसगढ़ सरकार ने छत्तीसगढ़ वासियों को 36 झूठे वायदे दिए हैं।

हम चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ते हैं

आगामी चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को जवाब देगी। भाजपा धरना प्रदर्शन और आंदोलन पर प्रशासन द्वारा नियम सख्त किये जाने के खिलाफ 16 मई को प्रदर्शन करेगी। भाजपा ने इसे ‘मिनी इमरजेंसी’ काला कानून का नाम दिया है। बीज खाद और धान को उठाने में भी भरी धोखाधड़ी होती है उसका जवाब भी सीएम को देना होगा। भाजपा में हम चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ते हैं, हमारे 15 साल का काम हमारा चेहरा है। हम अलग अलग जगहों पर अलग-अलग नेताओं को मुख्यमंत्री बनाने की बात करती है। हम वोट बैंक की नहीं, विकास को लेकर राजनीति करते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर