Big News : पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ होंगे BJP में शामिल! 1 तीर से सधेंगे 2 निशाने
Big News : पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ होंगे BJP में शामिल! 1 तीर से सधेंगे 2 निशाने

नेशनल डेस्क। हिमाचल प्रदेश में इस साल अंत तक होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। इसको लेकर धर्मशाला में 12 से 15 मई तक बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित होगी।

जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के अलावा हिमाचल प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल होंगे। इसके अलावा इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल भी हिस्सा लेंगे, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे हैं कि इसके जरिए बीजेपी हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक विधान सभा चुनाव में युवाओं को आकर्षित करने की योजना बना रही है।

जेपी नड्डा होंगे कार्यक्रम में शामिल

हिमाचल प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले आयोजित बीजेपी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शामिल होंगे। धर्मशाला के विधायक विशाल नहेरिया ने बताया कि कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे।

राहुल द्रविड़ को लेकर ये है पार्टी का प्लान!

बीजेपी के इस कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी शामिल होंगे। धर्मशाला के विधायक विशाल नहेरिया ने बताया कि कार्यक्रम में भारतीय किक्रेटर राहुल द्रविड़ भी शामिल होंगे। उनकी सफलता को लेकर युवाओं में एक संदेश दिया जाएगा कि राजनीति ही नहीं अन्य क्षेत्रों में भी हम आगे बढ़ सकते हैं।

क्या बीजेपी में शामिल होंगे राहुल द्रविड़?

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को अपने कार्यक्रम में शामिल कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सीधे तौर पर हिमाचल और कर्नाटक विधान सभा चुनाव में युवाओं को आकर्षित करना चाहती है। हालांकि इसके साथ ही यह कयास भी लगाए जाने लगे हैं कि क्या राहुल द्रविड़ बीजेपी जॉइन करेंगे। बता दें कि हिमाचल प्रदेश विधान सभा की 68 सीटों के लिए इस साल के अंत में चुनाव होंगे, जबकि कर्नाटक विधान सभा की 224 सीटों के लिए अगले साल चुनाव होने वाले हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net