मोहाली ब्लास्ट के आरोपी गिरफ्तार, माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा-भगवंत मान

  
चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली स्थित इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर में हुए ब्लास्ट के सभी आरोपियों को पंजाब ने पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने डीजीपी और इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ बैठक की है।


मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि लगातार काफी लंबे समय से पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश होती रही हैं। परन्तु पंजाब का भाईचारा इतना मज़बूत है कि उनकी कोशिशों के बावजूद वे अपने इरादों में सफल नहीं हो पाते हैं। कल रात मोहाली में जो घटना हुई है, इस संबंध में मैंने डीजीपी साहब और इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ बैठक ली है।


उन्होंने कहा कि मोहाली ब्लास्ट के संबंध में कुछ गिरफ्तारियां हुई हैं। कुछ और हो जाएंगी। मामले की जड़ तक पहुंचेंगे। जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की है, वो बख़्शा नहीं जाएगा। सख़्त कार्रवाई की जाएगी, सख़्त से सख़्त सजा मिलेगी। आज शाम तक काफी कुछ स्पष्ट हो जाएगा। पुलिस और इंटेलिजेंस के अधिकारी मामले की जांच में लगे हैं।


मोहाली स्थित पुलिस के इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर सोमवार की शाम 7 बजकर 45 मिनट में रॉकेट चलित ग्रेनेड से हमला हुआ। इस हमले की वजह से इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। हालांकि किसी नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है। वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं और मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर