नयी दुल्हन ने की मुँह दिखाई में अजीबो गरीब मांग, सांसद को देने पड़ा सड़क बनाने का आश्वासन

उत्तर प्रदेश : प्रदेश के अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र की एक घटना इन दिनों देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल हाल ही में विवाह के बाद अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कसीसो में पहुंची दुल्हन ने मुंह दिखाई में सड़क की मांग की। और दुल्हन की इस मांग को पूरा करने के लिए सांसद ने 1 माह का समय भी मांगा है।

दुल्हन ने क्यों मांगी ऐसी मुँह दिखाई

दरअसल ये पूरा मामला ऐसा है कि खैर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कसीसो में नवीन शर्मा नामक युवक की शादी हाथरस की बबली शर्मा से हुई। बबली विवाह के बाद जब ससुराल पहुंची तब वैवाहिक रस्म के लिए गांव के मंदिर तक उसका जाना हुआ। जाते हुए उसने देखा कि वह सड़क बहुत ही बुरी स्थिति में है, और पानी भर जाने के कारण व सड़क दलदल के रूप में बदल चुकी है। जिससे दूल्हा-दुल्हन को भी मंदिर तक पहुंचने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। इस बात से दुल्हन काफी आहत हुई। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद वे वापस लौट गए। लेकिन वो सड़क खराब होने वाली बात दुल्हन के मन में घर कर गयी।

सांसद से की मांग

शादी की रस्मों के तहत ही बहू की मुंह दिखाई की रस्म हो रही थी। इस दौरान क्षेत्र के लोकसभा सांसद सतीश गौतम भी दुल्हन की मुंह दिखाई के लिए पहुंचे। रस्म के तहत सांसद ने नई बहू को शगुन देना चाहा तो दुल्हन ने शगुन लेने से इनकार कर दिया और उसने सांसद से कहा कि आप मंदिर तक की सड़क बनवा दीजिए यही मेरे लिए मुंह दिखाई होगी।

सांसद ने दिया आश्वासन

दुल्हन की मांग को सुन कर हर कोई सोच में पड़ गया लेकिन इस बात को सांसद ने तत्काल गंभीरता से लिया, और जाकर तुरंत ही मंदिर की सड़क का मुआयना किया। मुआयना करने के बाद सांसद सतीश गौतम ने नई दुल्हन को यह आश्वासन दिया कि 1 महीने के अंदर ही इस सड़क का निर्माण हो जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर