रमन के हर कार्यक्रम में काले झंडे दिखाकर विरोध करेगी NSUI

रायपुर। टेड़ेसरा में भाजपा के शक्ति केंद्र वाले कार्यक्रम में भारत माता के कथित अपमान का मामला तूल पकड़ने लगा है। संबंधित विषय में प्रदेश एनएसयूआई ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

उक्त विषय पर एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि जब तक बीजेपी और डॉ रामन सिंह सार्वजनिक रूप से पूरे देश की जनता से माफी नहीं मांग लेते तब तक प्रदेश भर में NSUI डॉ रमन सिंह को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध करेगी। भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। ये लोग केवल राष्ट्रवाद की बात करते हैं। भारत माता की तस्वीर का ऐसा अपमान उनके फर्जी राष्ट्रवाद की पोल खोल रहा है।

इधर डा. रमन के खिलाफ राजद्रोह के तहत एफआइआर दर्ज करने की मांग

छत्तीसगढ़ राज्य पर्यटन मंडल के सदस्य एवं युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन निखिल द्विवेदी ने सोमवार को कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के ऊपर राजद्रोह के तहत एफआइआर दर्ज करने की मांग को लेकर कोतवाली थाने में आवेदन किया। इस मामले में मंगलवार को एसपी को आवेदन देने की बात कही गई है।

निखिल द्विवेदी ने आरोप लगाया है कि कार्यक्रम के दौरान डा. रमन सिंह और भाजपा नेता खुद गद्दीदार सोफा पर बैठें थे, लेकिन भारत माता को जमीन पर रख कर अपमान किया गया।

बताया गया कि 6 मई को घुमका मंडल के टेड़ेसरा गांव में भाजपा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम था। कांग्रेस का आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान भारत माता की फोटो जमीन पर रखी गई थी। इसे लेकर कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री को घेर रही है। कांग्रेस ने थाने में आवेदन देकर उन पर राजद्रोह का केस दर्ज करने की मांग की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button