रायपुर। आज रायपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा सिविल लाईन स्थित सी/4 के सभाकक्ष में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, नगर पुलिस अधीक्षक विधानसभा, अटल नगर नवा रायपुर, माना, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय तथा उप पुलिस अधीक्षक अजाक व ग्रामीण के समस्त थाना प्रभारियों सहित थाना प्रभारियों की बैठक ली गयी।

बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने संपत्ति संबंधी अपराधों का जल्द से निराकरण करने के साथ ही अपराधों पर लगाम कसने के निर्देश दिये। बच्चों एवं महिलाओं से संबंधित अपराधों का जल्द से जल्द निराकरण करने के साथ ही थानों में आमजनों हेतु पेयजल व अन्य आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये।

बैठक में किरायेदारों के सत्यापन की कार्यवाही निरंतर जारी रखने तथा मकान मालिकों को इस संबंध में और जागरूक करने की बात भी कही गयी। प्रशांत अग्रवाल ने किरायेदारों की जानकारी उनके मूल जिले के पुलिस अधीक्षक को भेजने की कार्यवाही में भी तेजी लाने को कहा। इसके अतिरिक्त, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने रात्रि गस्त को मुस्तैदी पूर्वक करने तथा नशे पर और अधिक नियंत्रण कर कार्यवाही के भी निर्देश दिये।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर