दिल्ली से लौटें भूपेश बघेल ने कहा “छत्तीसगढ़ सरकार अच्छा काम कर रही है इसलिए जनता लगातार तारीफ कर रही है”

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक से आज सुबह वापस आ गए हैं। दिल्ली दौरे से रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर प्रेस से बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने सी.डब्ल्यू.सी की बैठक और अन्य कई विषयों के बारे में जानकारी दी।

आगामी 13, 14 और 15 तारीख को जोधपुर में चिंतन शिविर होगा। उसमे अलग-अलग नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है। इसमें मल्लिकार्जुन खड़गे, मुकुल वासनिक, भूपेंद्र हुड्डा और राजा बराड़ को जिम्मेदारियां दी गई हैं। कई विषय पर रिपोर्ट भी बनाई गई है। मीटिंग में जैसे राजनीतिक संगठन से जुड़े हुए कृषि समेत अन्य कई मामलों पर विस्तार से चर्चा भी की गई है। चिंतन शिविर के पश्चात सभी विषयों पर विस्तार से चर्चा कर उन पर सोनिया गांधी फैसला लेंगी।

शासकीय योजनाओ की ज़मीनी हक़ीकत जाने निकले हैं

भेंट मुलाकात अभियान पर चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि जो शासकीय योजनाएं हैं उस की जमीनी हकीकत जानने के लिए हम निकले हुए हैं और हमें बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। किसान बहुत खुश है छात्र-छात्राएं महिलाएं जो गरीब लोगों को सुविधा मिलनी चाहिए वह मिल रही है। इसकी जानकारी हम लोगों से भी ले रहे हैं और जहां कमी है उसे पूरा करने के लिए निर्देश भी दिया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ सरकार अच्छा काम कर रही है इसलिए जनता लगातार तारीफ कर रही है। जनप्रतिनिधि अधिकारी कर्मचारी लगातार बढ़िया काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने नक्सलियों से चर्चा के संबंध में कहा कि नक्सली भारत के संविधान पर विश्वास व्यक्त करें। जिस दिन वह भारतीय संविधान पर विश्वास व्यक्त कर देंगे हम उनसे किसी भी मंच पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं, फिर किसी भी मंच पर उनसे बातचीत की जा सकती है।

Back to top button