Saturday, May 21, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइम01 लाख रुपये की रिश्वत ले रहा था रोजगार सहायक, रंगे हाथों...

01 लाख रुपये की रिश्वत ले रहा था रोजगार सहायक, रंगे हाथों गिरफ्तार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

शिवपुरी। रोजगार सहायक ग्राम पंचायत में हुए निर्माण कार्यों के बिल के भुगतान के बदले रिश्वत मांग रहा था।लोकायुक्त पुलिस ने शिवपुरी में कार्यवाही करते हुए रोजगार सहायक नरेंद्र सिंह सोलंकी को 01 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

30 लाख के एवज में 7% कमीशन

ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले की नरवर तहसील के ग्राम सिरला निवासी असीम खान पिता हनीफ खान ने एसपी लोकायुक्त ग्वालियर से शिकायत की थी कि रोजगार सहायक ग्राम पंचायत सिरला नरेंद्र सोलंकी ग्राम सिलरा में गौशाला एवं रपटा निर्माण के 30 लाख रुपये के भुगतान एवं मजदूरी के मस्टर अपलोड करने के एवज में 7 प्रतिशत कमीशन की राशि 2 लाख 17 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं।

रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिलते ही लोकायुक्त एक्शन में आई और पहली किश्त 01 लाख रुपये देने के लिए रोजगार सहायक को शिकायकत कर्ता के माध्यम से राजी किया। आज बुधवार को फरियादी असीम खान ने जनपद पंचायक करेरा के पास सड़क पर शिवहरे चाट भंडार पर रोजगार सहायक नरेंद्र सोलंकी को फरियादी ने 01 लाख रुपये देने के लिए बुलाया।

जैसे ही असीम ने रोजगार सहायक नरेंद्र सोलंकी को 01 लाख रुपये दिए वहां आसपास पहले से मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने उसे रिश्वत की राशि के साथ पकड़ लिया। जब उसके हाथ धुलवाए गए तो उसके हाथों से नोटों पर लगा गुलाबी रंग सामने आ गया। लोकायुक्त पुलिस ने रोजगार सहायक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular