BIG NEWS : वैष्णो देवी के दर्शन को गए श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, 4 की मौत, 22 घायल

जम्मू : जम्मू-कश्मीर में श्री माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु दुर्घटना के शिकार हो गए। श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही बस में अचानक आग लग गयी। इस दुर्घटना में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गयी। वहीं लगभग 22 श्रद्धालु गंभीर रुप से झुलस गए हैं। सभी को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पताल भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बस के इंजन में आग लग गई जो जल्द ही फैल गई और सभी यात्रियों को बचने का समय नहीं मिला। आग ने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया और उनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।

चलती बस में लगी भीषण आग

एडीजीपी जम्मू ने हादसे के बारे में ट्वीट कर बताया कि “कटरा से जम्मू के रास्ते में एक स्थानीय बस नंबर JK14/1831 में कटरा से लगभग 1 किमी दूरी पर आग लग गई। आग लगने के संभावित कारणों का पता लगाया जा रहा है। 22 घायलों को इलाज के लिए कटरा ले जाया गया है। घायलों में कई को विशेष उपचार के लिए रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस में इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को बचने का मौका तक नहीं मिला। किसी तरह सभी यात्री बस से बाहर निकल पाए। इसके बावजूद भी चार यात्रियों की जलकर मौत हो गई। लोगों ने बताया कि जब तक मौके पर राहत बचाव दल पहुंचता बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button