तिल्दा में बच्चों समेत जैन दम्पत्ति की मौत के मामले में नया खुलासा, पत्नी ने पति और बच्चों की हत्या कर लगाया मौत को गले

तिल्दा : तिल्दा में हुए जैन दम्पत्ति और बच्चों के सनसनीखेज मौत के मामले में एक नया खुलासा सामने आया है। तिल्दा के कारोबारी पंकज जैन, उनकी पत्नी रुचि जैन और बेटी बिट्टू और भय्यु जैन की मौत के मामले में नया पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बनाते हुए यह अंदेशा जाहिर किया है कि, पंकज जैन की पत्नी ने पति और दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है।

हथौड़े से हमला

बता दें कि पंकज जैन के सिर पर हथौड़े से चोट के निशान थे। जिसके आधार पर पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद में पहले पत्नी ने पति के सर पर हथौड़े से हमला किया और बेहोश हो जाने के बाद गला घोटकर पति की हत्या कर दी। इसके बाद दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या करने के बाद स्वयं फांसी के फंदे पर झूल गई। इसके साथ ही पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार बनाकर या खुलासा भी किया है कि, पत्नी के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। इसके साथ ही बच्चों पर भी किसी हमले के कोई सबूत पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने नहीं आए हैं। परिस्थितियों से ऐसा लगता है कि रात के समय विवाद होने पर महिला ने पहले पति की हत्या की फिर दोनों बच्चों को मार कर स्वयं मौत को गले लगा लिया।

मृतक कारोबारी की बहन को लेकर विवाद

तिल्दा नेवरा के टीआई मोहसिन खान ने बताया है कि मृतक पंकज जैन अपनी बहन को लेने जाने वाला था। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी के साथ कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और इस तरह की घटना सामने आई। घटना वाली रात लगभग 12:00 बजे तक क्षेत्र में बिजली नहीं थी। जिसके कारण मोहल्ले के सभी लोग जाग रहे थे। बिजली आने के बाद ही महिला ने वारदात को अंजाम दिया होगा ऐसा अंदेशा है। हालांकि अभी फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए कुछ भी स्पष्ट तौर पर कहना संभव नहीं है। लेकिन प्रथम दृष्टया यह मामला ऐसा ही नजर आता है। बता दें पुलिस मृतक पंकज जैन और उसकी पत्नी रुचि जैन के मोबाइल नंबर और कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button