बीजेपी का जेल भरो आंदोलन, सीएम हाउस का घेराव करने निकले भाजपाई, कई नेता गिरफ्तार

रायपुर। भाजपा के नेताओं ने सरकारी आदेश को लोकतंत्र की हत्या बताते हुए सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया। कचहरी चौक पर सैकड़ों की तादाद में मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान कार्यकर्ता बैरिकेड पर चढ़ गए और उसे तोड़ दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। भाजपा के कई बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजधानी में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता और नेता सड़क पर उतरे हैं।

कालीबाड़ी से सीएम हाउस जाने के लिए मार्च शुरू हो गया है। वहीं घड़ी चौक पर भी भाजपाईयों को रोकने के लिए पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेड लगाए हैं। शहर की सड़कों पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

भाजपा नेताओं के लिए ये जेलभरो अंदोलन चुनावी सक्रियता का बिगुल भी है। सभी बड़े नेता इस विरोध प्रदर्शन में पूरा जोर लगाते दिखेंगे। बाकायदा बैठक लेकर सभी दिग्गजों को उनकी जिम्मेदारी दी गई है। जेल भरो मार्च करने के लिए भाजपा नेता तेलीबांधा, कालीबाड़ी, आजाद चौक, फाफाडीह की सड़कों पर जमा हुए। बता दें कि यह प्रदर्शन भाजपा पूरे प्रदेशभर में कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर