5 दिनों बाद फिर शुरू हुआ मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम, आज से रहेंगे बस्तर संभाग के दौरे पर

रायपुर। चिंतन शिविर से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम आज से फिर से प्रारंभ हो गया है। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री आज से बस्तर संभाग के दौरे पर रहेंगे। इस तीन दिवसीय दौरे में मुख्यमंत्री सबसे पहले सुकमा, फिर बीजापुर और नारायणपुर में सरकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत जानेंगे।

भाजपा के जेल भरो आंदोलन पर उठाये सवाल

मुख्यमंत्री ने अपने बस्तर दौरे पर जाने से पूर्व मीडिया से चर्चा की। चर्चा में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश में किये गए जेल भरो आंदोलन पर सवाल खड़े किये। मुख्यमंत्री ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी को महंगाई के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए। उन्हें आंदोलन करना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में कई ट्रेनें बंद हो गई हैं। केंद्र सरकार कोयले की आपूर्ति नहीं कर पा रही है जिसके कारण पैसेंजर ट्रेनें बंद करनी पड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी इन विषयों पर आंदोलन क्यों नहीं करती है। आमजन के लिए महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा है। पेट्रोल, रसोई गैस, डीजल ,खाद्य तेल और अन्य सामानों की कीमतें बढ़ रही हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस पर मौन क्यों है।

कोंटा में करेंगे पुलिस लाइन का लोकार्पण

मुख्यमंत्री आज अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में कोंटा विधानसभा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे कोंटा विधानसभा क्षेत्र में G.O’s मेस पुलिस लाइन का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा शहीद पार्क में गांधीजी की प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे और सुकमा जिले में सीमार्ट का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जायेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button