चिटफंड कंपनी ‘मिलियन माइन्स’ के निवेशकों को लौटायी गई 2.15 करोड़ रुपए की राशि, सीएम ने की सराहना

रायपुर। आज प्रदेश भर में न्याय योजना की राशि अंतरण करने के दौरान चिटफंड कंपनी मिलियन माइन्स के धमतरी ज़िले के 3360 निवेशकों को दो करोड़ से अधिक की राशि वापसी की गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ देश का एकलौता राज्य है जहां चिटफंड कंपनियों में निवेश करने वाले नागरिकों को उनकी राशि लौटाई जा रही है। मुख्यमंत्री आज यहां अपने निवास कार्यालय में राज्य सरकार की तीन न्याय योजनाओं राजीव गांधी किसान योजना, राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना और गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों के खाते में राशि के अंतरण के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि धमतरी जिले में इन तीनों न्याय योजनाओं के हितग्राहियों को राशि वितरण के लिए आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में चिट फंड कंपनी के धमतरी जिले के 3660 निवेशकों को दो करोड़ 15 लाख रुपए की राशि का चेक के जरिए भुगतान किया जा रहा है। मिलियन माइन्स इन्फ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कोड़ेबोड स्थित भूमि की नीलामी के बाद मिली दो करोड़ 15 लाख रुपए की राशि वापसी चिटफंड कंपनी के निवेशकों को वितरित की गई।

धमतरी में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं और बीपीएल निवेशकों को राशि वापसी के लिए तय की गई प्राथमिकता के अनुसार राशि वितरित की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि चिटफंड कंपनी में निवेश करने वाले निवेशकों को इसके पहले राजनांदगांव और बिलासपुर जिले में भी राशि लौटाई गई है। धमतरी जिले में चिट फंड कंपनी के निवेशकों को राशि वापसी किए जाने को आज मुख्यमंत्री श्री बघेल ने भी कार्यक्रम के दौरान काफी सराहा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button