Good News : रायपुर में विधायक कुलदीप जुनेजा और छत्तीसगढ़ सिख संगठन ने शुरू किया “दवाई का लंगर”, सीएम बघेल ने किया उद्घाटन

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दवाई का लंगर शुरू किया गया है। इस ‘दवाई का लंगर‘ निशुल्क दवाखाना में विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा निशुल्क चिकित्सकीय परामर्श की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को शाम मुख्यमंत्री बघेल ने देवेन्द्र नगर चौक में छत्तीसगढ़ हाऊसिंग बोर्ड के अध्यक्ष व विधायक उत्तर रायपुर कुलदीप जुनेजा और छत्तीसगढ़ सिक्ख संगठन के संयुक्त तत्वाधान में संचालित ‘दवाई का लंगर‘ निशुल्क दवाखाना का भी शुभारंभ किया।

उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्थानीय लोगों से भी बातचीत की। उन्होंने कहा, प्रदेश के समग्र विकास के लिए हर अंचल के साथ-साथ शहरों के सुव्यवस्थित तथा सुनियोजित विकास के लिए निरंतर कार्य हो रहे हैं। इस कड़ी में नगरीय निकायों में नागरिकों की सुविधाओं का तेजी से विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने दवाई का लंगर और शंकर नगर ओवरब्रिज के सौंदर्यीकरण के लिए विधायक कुलदीप जुनेजा और महापौर एजाज ढेबर की पहल की सराहना भी की।

ये सभी रहें उपस्थित्त

इस अवसर पर रायपुर नगर पालिक निगम के महापौर एजाज ढेबर, विधायक डॉ.रश्मि आशीष सिंह, छत्तीसगढ़ खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी, छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह छाबड़ा, सभापति नगर पालिक निगम रायपुर प्रमोद दुबे सहित वरिष्ठजन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button