शादी समारोह में पहली बार दिखा सारा तेंदुलकर का पारम्परिक लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर सारा का नया लुक सामने आया है। इस बार सारा अपने पारंपिक अंदाज में मराठी वेश भूषा में दिखाई दी हैं। दरअसल सारा मराठी साड़ी पहनी थी और पारंपरिक तरीके से बिंदी और गहने पहनकर तैयार हुई थीं। सचिन का परिवार एक रिश्तेदार की शादी में शामिल हुआ था।

सारा तेंदुलकर – फोटो : सोशल मीडिया

इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, जिनमें सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस शादी में सारा कलश लेकर किसी रस्म में भी शामिल हुईं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी उनके किसी करीबी रिश्तेदार की थी।

सारा तेंदुलकर – फोटो : सोशल मीडिया

पहली बार दिखा सारा का पारम्परिक लुक

इस शादी में सारा पूरी तरह से पारंपरिक मराठी अंदाज में तैयार हुई थीं। उनके गहने से लेकर गजरे और साड़ी तक हर चीज में मराठी अंदाज झलक रहा था।

सारा तेंदुलकर – फोटो : सोशल मीडिया

उन्हें पहली बार साड़ी में देखा गया। शादी के अन्य कार्यक्रम में सारा सफेद रंग के शूट में भी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने बाकी रिश्तेदारों के साथ मुलाकात की। सारा अपनी पढ़ाई के चलते लंबे समय तक लंदन में रही थीं। इस दौरान कम समय के लिए ही भारत आती थीं।

सचिन ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीरें

शादी में सचिन तेंदुलकर भी नवविवाहित जोड़े के साथ नजर आए। शादी मुंबई के जे डब्लू होटेल में हुई थी। शादी की तस्वीरें फोटोग्राफर समीर वसाईकर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की हैं। सचिन इस शादी में बेहद खुश नजर आए। उन्होंने सभी रिश्तेदारों के साथ मस्ती की। सचिन की मस्ती के फोटो भी सामने आए हैं।

शादी में सचिन अलग-अलग रस्मों में शामिल हुए और मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार पूरी शादी हुई। शादी में सचिन ने नीले रंग के कुर्ते में दिखे।सारा तेंदुलकर हाथ में कलश लेकर शादी के रीति-रिवाज पूरे करती नजर आईं। उनके साथ दूसरी लड़कियां भी कलश लेकर उनका साथ निभाती दिखाई दीं।

Back to top button