स्कूल मान्यता के लिए पैसे मांगने वाले संयुक्त संचालक के खिलाफ गांधीवादी तरीके से आंदोलन करेंगे स्कूल संचालक

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रायवेट स्कूल मेनेजमेंट एसोसिएशन ने लोक शिक्षण संचालनालय में पदस्थ अधिकारी को भ्रष्टाचारी बताते हुए इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से कर दी है। साथ ही यह भी कहा है कि अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर संगठन गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन करेगा।

संयुक्त संचालक पर लगाया यह आरोप

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता और सचिव मोती जैन ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया है कि के. कुमार बिना पैसे लिए स्कूलों को मान्यता नहीं देते। एसोसिएशन ने सीएम बघेल को पत्र लिखकर संयुक्त संचालक के. कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है।

TRP न्यूज़ से बातचीत में राजीव गुप्ता ने बताया कि के. कुमार के खिलाफ पूर्व में भी काफी शिकायतें रही हैं। इनके द्वारा स्कूलों की मान्यता संबंधी दस्तावेजों के सत्यापन के बावजूद फाइल रोक दी जाती है। वहीं जिनके द्वारा पैसे दिए जाते हैं, उनकी मान्यता वे तुरंत जारी कर देते हैं।

छत्तीसगढ़ प्रायवेट स्कूल मेनेजमेंट एसोसिएशन ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में 26 मई से संयुक्त संचालक कार्यालय के सामने गांधीवादी तरीके से प्रदर्शन करने की बात कही है। इस मामले में संयुक्त संचालक के कुमार का पक्ष जानने की कोशिश की गई, मगर उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button