Elvish Yadav Rave Party: सांप तस्करी और रेव पार्टी मामले में सामने आए नाम बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एलविश यादव के साथ अब फजलपुरिया (Singer Fazalpuriya) का भी नाम भी पूरी तरह जुड़ गया है। आरोपी राहुल के घर से एक लाल डायरी बरामद हुई है जिसमें संपेरो के नंबर, बुकिंग और पार्टी में शामिल लोगों के नाम का ब्यौरा दर्ज है। डायरी में एल्विश की नोएडा के फिल्म सिटी और छतरपुर के फार्म हाउस पार्टी का भी जिक्र है। एल्विश और फजलपुरिया के बिचौलिये का भी पूरा ब्योरा है।

बुकिंग का है पूरा ब्यौरा

इस लाल डायरी में बॉलीवुड, यूट्यूबर के लिए रेव पार्टी में पहुंचाए गए सांप, वेनम, सपेरे, ट्रेनर का जिक्र है, जिसके हर पेज पर पार्टी का दिन, आयोजक का नाम, लोकेशन, समय और पेमेंट का हिसाब-किताब लिखा है। मोबाइल नंबर तक मेंशन है, अब इन नंबरों की सीडीआर भी पुलिस खंगालेगी।

डायरी में मिले तथ्यों को लेकर बैठक

दरअसल, डायरी और उससे मिले इनपुट के बाद ही नोएडा पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक बैठक बुलाई गई। यहां पर डायरी से जुड़े दस्तावेजों और प्वाइंट्स को रखा गया। इस केस में अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी वरिष्‍ठ अधिकारियों को दी गई। बैठक में डायरी से जुड़े सभी दस्तावेजों को अधिकारियों के सामने रखा गया और आगे की रणनीति यहीं तय हो गई।

एल्विश का राहुल से सीधा संपर्क नहीं..?

माना जा रहा था कि एल्विश का राहुल से कोई सीधा संपर्क नहीं है, लेकिन डायरी में एल्विश के लिए कहां-कहां पार्टी आयोजित की गई इसे लिखा गया है। डायरी में बहुत से नाम हैं। ये नाम पार्टी आयोजक और बिचौलियों के हैं। इसी डायरी में एल्विश के बिचौलिये का नाम और फोन नंबर भी है। अब इन नंबरों के आधार पर पुलिस जांच करेगी। उन सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी जिनके नाम डायरी में हैं. पुलिस ने राहुल के कॉल के रिकॉर्ड भी इन नंबरों से मैच कराए जिससे यह साफ हो गया कि राहुल को ही इन लोगों ने पार्टी में सांप और वेनम के लिए फोन किए।

क्या है एल्विश यादव का मामला…

यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के ऊपर सांपों के जहर के इस्तेमाल और उनकी तस्करी का इल्जाम लगा है। इस केस में पहले ही पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। केस के सिलसिले में नोएडा पुलिस यूट्यूबर से पूछताछ भी करना चाहती है। मगर वह पुलिस जांच से बचते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस ने जब एल्विश यादव से पूछताछ के लिए अप्रोच किया, तो यूट्यूबर ने बीमार होने का बहाना बना दिया।

राहुल ने दी अहम जानकारी

आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया है कि वह रेव पार्टी में सांप (Snake in rave party) और जहर का इंतजाम करता था। जैसी डिमांड होती थी, उसी के अनुसार सपेरे से लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें प्रोवाइड कराता था। वह इसे दिल्ली के बदरपुर के पास के एक गांव से लाता था। इसे सपेरों का गढ़ माना जाता है।