बड़ी खबरः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी ही सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विजय सिंगला को किया बर्खास्‍त

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद की शपथ लिए कुछ दिन ही हुए हैं और बहुत कम समय  में ही उन्होंने कई बड़े फैसले लेकर यह साबित कर दिया है कि गरीबों सहित आम जनता की सेवा ही उनकी पहली प्राथिमिकता है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बड़ा फैसला लिया है सीएम भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया है पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय से ये जानकारी पत्रकारों को दी गई मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद बर्खास्त कर दिया। वह ठेके के लिए अधिकारियों से 1% कमीशन की मांग कर रहे थें। सिंगला के खिलाफ मिले पुख्ता सबूत मिले हैं।

वहीं भगवंत मान द्वारा लिए गए एक्शन के बाद पार्टी के पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने मान के कदम की सराहना की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसके पास भ्रष्टाचार के आधार पर अपने खिलाफ कार्रवाई करने की ईमानदारी, साहस और ईमानदारी है। हमने इसे दिल्ली में देखा, अब हम इसे पंजाब में देख रहे हैं। भ्रष्टाचार के लिए जीरो टॉलरेंस। सीएम भगवंत मान का सराहनीय निर्णय।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button