Box Office पर Blockbuster बनने की राह पर Bhool Bhulaiyaa 2, जानिए पहले हफ्ते में कितना रहा फिल्म का Box Office collection

TRP डेस्क : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ”Bhool Bhulaiyaa 2” को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ”भूल भुलैया 2”, 2008 में आयी फिल्‍म “भूल भुलैया” के सीरीज की दूसरी फिल्म है। ”भूल भुलैया 2” कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करियर में कमाई के मामले में बेस्ट फिल्म साबित हो रही है। ये फिल्म ताबड़ तोड़ कमाई किए जा रही है। 20 मई को रिलीज हुई, फिल्म में कार्तिक ने अपने शानदार एक्टिंग से बच्चों से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीत लिया है। भूल भुलैया 2 को अनीश बज्‍मी (Anees Bazmee) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म मैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) लीड रोल में है। रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म के अधिकांश शो हाउसफुल जा रहे हैं।

इतना रहा फिल्म का Box Office collection

कार्तिक आर्यन की ”भूल भुलैया 2” को पहले दिन से ही दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसकी ओपनिंग ही शानदार हुई थी और पहले वीकेंड पर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कि थी। इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 55.96 करोड़ रुपए की कमाई की थी, और इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 10.20 करोड़ रुपए की कमाई की और पांचवे दिन मंगलवार को 9.40 करोड़ की कमाई की थी। कुल मिलाकर तकरीबन 75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने छठे दिन तकरीबन 8.50 करोड का कारोबार किया है। वहीं गुरुवार को भी फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई शाम तक कर ली है। अभी तक फिल्म की कुल कमाई तकरीबन 92.50 करोड़ हो गई है। यह फिल्म 100 करोड़ के सफ़र से ज्यादा दूर नहीं है। जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के बाद भी रुकने वाली नहीं है। वहीं इंडिया बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा 5वें दिन ही पार कर चुकी है।

कार्तिक-कियारा की गजब केमिस्ट्री

Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक और कियारा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। मूवी में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों के बीच फिल्म में रोमांटिक एंगल बहुत खूबसूरत है। मूवी में दोनों के बीच किसिंग सीन भी है इसके अलावा दोनों के रोमांटिक गाने को भी दर्शकों की सराहना मिल रही है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की बात करें तो कार्तिक आर्यन (रुहान) और कियारा आडवाणी (रीत) का रोल निभा रहे हैं। फिल्‍म “भूल भुलैया” के सीरीज की दूसरी फिल्म है। फिल्म में पहले पार्ट की तमाम यादों को सहेजकर दिखाया गया है। बस अंतर इतना है कि पिछली कहानी में कहानी को भूतिया एंगल देकर कहानी को मनोविज्ञान की तरफ मोड़ दिया गया था। लेकिन इस कहानी में सच में मंजूलिका के भूत से सामना होता है। फिल्म की शुरुवात राजस्थान के गांव भवानीगढ़ से होती है, जहाँ एक हवेली में कैद मंजूलिका की आत्मा जो हवेली में कोहराम मचा देती है। यह फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। पिछली फिल्म भूल भुलैया की तरह इस फिल्म में मंजूलिका का विद्या बालन से कोई कनेक्शन नहीं है। सिवाय बंगाली होने के और ”आमी जे तोमार” गाने के। रुहान पुरानी हवेली में हंसी मजाक में दरबार का दरवाजा खोलकर मंजुलिका की आत्मा को बाहर बुला लेते हैं और मंजुलिका फिर से तांडव मचाने लगती है। जिसके बाद इस पार्ट की मुख्य कहानी शुरु होती है। फिल्म में कार्तिक का कॉमिक अंदाज देखने को मिलेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button