बच्चों के साथ उन्हीं के रंग में रंगे नजर आए सीएम, बच्चों के साथ चलाया भौंरा, कूदी रस्सी... देखें वीडियो

बस्तर : प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल इन दिनों बस्तर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम ने क्षेत्र के कई स्थानों का निरिक्षण किया। आज पूरे दिन सीएम बच्चों के साथ बच्चों के रंग में रंगे नजर आए। दुबागुड़ा में कोरोनाकाल के दौरान युवकों ने लर्निंग सेंटर खोला जहां खेल-खेल में ही बच्चों को पढ़ाई कराई गई। आज इस सेंटर पर मुख्यमंत्री इन बच्चों के बीच पहुंचे।

इस दौरान बच्चों ने उन्हें अपने भौंरे, गिल्ली डंडा और रस्सी दिखाई और इन्हें चलाने का आग्रह किया। इस पर मुख्यमंत्री ने बेल से बना बस्तरिया भौंरा चलाया और रस्सी कूद कर दिखाई। बच्चों ने यहां मुख्यमंत्री को बेल के फल से निर्मित भौंरा भेंट किया। एक बच्चे जीवनदास ने उन्हें सभी खेलों के बारे में बताया। मुख्यमंत्री ने बच्चे की प्रतिभा से प्रभावित होकर उसे स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में एडमिशन दिलाने के निर्देश दिये।

आज सीएम बच्चों के साथ घुल मिल कर काफी हल्के अंदाज़ में नजर आए। सीएम ने बच्चों के साथ फोटो खिंचवा कर बच्चों को टॉफी भी बांटी।

एक बार फिर गेड़ी पर दिखे सीएम

अपने दौरे के दौरान सीएम भैंसगांव गौठान के निरिक्षण के लिए पहुँचे। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने पारंपरिक वेश में करगी के फूल की माला पहनाकर सीएम का स्वागत किया। पारंपरिक वेश धारण किए ग्रामीणों के पास गेड़ी भी थी। जिसे देख कर सीएम स्वयं को रोक नहीं पाए और उन्होंने गेड़ी चढ़ी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर