भेंट मुलाकात 2.0 : मुख्यमंत्री आज रहेंगे बस्तर विधानसभा के दौरे पर, प्रियदर्शनी स्टेडियम और बर्न यूनिट का करेंगे लोकार्पण

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर विधानसभा के गांवों में आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। अभियान के दौरान मुख्यमंत्री जगदलपुर में प्रियदर्शनी स्टेडियम और महारानी हास्पिटल में बर्न यूनिट व डी-एडिक्सन यूनिट का लोकार्पण भी करेगें।

जगदलपुर में आदिवासी सम्मेलन में लेंगे भाग

तय कार्यक्रमानुसार मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे जगदलपुर में प्रियदर्शनी स्टेडियम एवं विकास कार्यों का लोकार्पण करने के बाद 11.50 बजे वहां से हेलीकॉप्टर से बस्तर विधानसभा क्षेत्र के भैंसगांव जाएंगे। भैंसगांव में 12.10 बजे से 1.10 बजे तक जनता से भेंट-मुलकात के बाद वहां से बकावण्ड जाएंगे और वहां दोपहर 1.35 बजे से 2.35 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे।

सामाजिक प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री जगदलपुर में शाम 5 बजे महारानी अस्पताल में बर्न यूनिट एवं डी-एडिक्सन यूनिट का लोकार्पण करने के बाद आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री 6.40 बजे से रात्रि 8.40 बजे तक जगदलपुर में विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं संस्थाओं के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री जगदलपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

Back to top button