बिग ब्रेकिंग जशपुर: कलेक्टर रितेश अग्रवाल और कुनकुरी विधायक व संसदीय सचिव यु डी मिंज द्वारा देर रात किये गए अस्पताल के औचक निरीक्षण ने हंगामे का रूप ले लिया। दरअसल जशपुर कलेक्टर आधी रात को दुलदुला अस्पताल का निरीक्षण करने अपनी निरिक्षण टीम और विधायक यू डी मिंज के साथ पहुंचे थे। इस दौरान किसी कारन से निरीक्षक टीम के एक युवक और दो डॉक्टरों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उस युवक और डॉक्टर्स के बीच मार पीट हो गयी।

बता दें कि इसके बाद डॉक्टर्स ने रातों रात पद से इस्तीफा दे दिया। डॉक्टरों ने निरीक्षण टीम पर नशे में धुत्त होने का आरोप लगाया। बहरहाल निरीक्षकों द्वारा की गयी मारपीट की ये घटना सीसीटीवी में हुई कैद हो गयी है।

मामले की जाँच कराएँगे जाँच बोले कलेक्टर

घटना के बाद कलेक्टर ने जांच की बात कही है। सम्बंधित घटना पर उन्होंने कहा कि “रात को मैं अस्पताल पहुँचा था, कुछ व्यवस्था को लेकर शिकायतें थीं। चिकित्सकों को हिदायत समझाइश देकर चला गया था, जब निकल रहा था तब संसदीय सचिव यू.डी मिंज आए थे। मेरे रहते तक तो ऐसी कोई घटना नहीं हुई, बाद का मुझे पता नहीं। प्रशासन और राजनैतिक व्यक्ति का कोई संयुक्त निरीक्षण दल नहीं होता। चिकित्सकों ने पत्र लिखा है यह जानकारी में हैं, मामले की जाँच कराई जाएगी।”

डॉक्टर्स ने रातों रात पत्र लिख कर दिया इस्तीफा

डॉ नितिश आनंद और डॉ महेश्वर मानिक द्वारा बीएमओ को पत्र लिखकर बताया गया कि रात को कलेक्टर और संसदीय सचिव यू डी मिंज अस्पताल आए हुए थे,उनके साथ निरीक्षण टीम में आए नशे में धुत्त लोगों ने मारपीट और गाली-गलौज की है,यह सारी घटना सीसीटीवी में दर्ज है। चिकित्सकों ने आरोपियों के व्यवहार से क्षुब्ध होकर इसी पत्र में इस्तीफ़ा देने की बात लिखी है, और आग्रह किया है कि इस्तीफ़ा स्वीकार करें और आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करें ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर