बस्तर संभाग के पुलिस कर्मियों को मिला अपना "आमचो पुलिस कैंटीन", मुख्यमंत्री ने दी 7 जिलों को ये सौगात
बस्तर संभाग के पुलिस कर्मियों को मिला अपना "आमचो पुलिस कैंटीन", मुख्यमंत्री ने दी 7 जिलों को ये सौगात

जगदलपुर। मुख्यमंत्री अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम अभियान के तहत जगदलपुर पहुचें। यहां उन्होंने पुलिसकर्मियों के लिए निर्मित आवासीय परिसर “आमचो कुटुम्ब” का लोकार्पण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस परिवार और पुलिस कर्मियों के साथ भेंट-मुलाकात की। पुलिस परिवार से भेंट मुलाकात के दौरान जगदलपुर में प्रधान आरक्षक के पद पर तैनात बिजो लकड़ा नामक महिला पुलिसकर्मी ने मुख्यमंत्री से उचित मूल्य की कैंटीन शुरू करने की मांग रखी।

दरअसल उस पुलिसकर्मी महिला ने बताया कि वे जगदलपुर रेंज में पदस्त हैं। यहां कई बार उनकी वीआईपी ड्यूटी लग जाती है। जिसके कारण उन्हें और उनके पुलिस सहकर्मचारियों को भोजन व्यवस्था में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद प्रधान आरक्षक ने मुख्यमंत्री से जगदलपुर रेंज मुख्यालय में एक उचित मूल्य के कैंटीन की मांग कर दी।

महिला पुलिसकर्मी की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने बस्तर संभाग के सातों जिलों में पुलिस कर्मियों के लिए उचित मूल्य के कैंटीन की घोषणा कर दी। मुख्यमंत्री ने महिला पुलिसकर्मी की मांग को सुनकर पूछा कि वे केवल एक जिले में ये कैंटीन चाहती हैं या सातों जिलों में। उसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि आप एक क्षेत्र की मांग कर रहे हैं मैं सातों जिलों में “आमचो पुलिस कैंटीन” चालू करवाने की घोषणा करता हूँ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर