बिगड़ी आजम खान की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

टीआरपी डेस्क। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। आजम खान को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहाँ डॉक्टरों की निगरानी में आजम खान का इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के तहत उनकी खराब सेहत को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “उनकी तबीयत खराब है, जो लगातार खराब चल रही है। अब वह इलाज के लिए गए हैं। यही, कामना है कि वह जल्दी स्वस्थ हों।”

बता दें कि आप सभी को बता दें कि 27 महीने बाद आजम खान 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे। जेल से बाहर आने के बाद वह काफी कमजोरी महसूस कर रहे थे। कुछ समय पहले ही रामपुर में समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भी था कि, 2 हफ्तों की आपसे मोहलत चाहता हूं, ताकि अपना इलाज करा सकूं।

बता दें कि 26 मई को ही आजम खान दिल्ली चले गए थे। यहाँ उनके साथ बेटे अब्दुल्ला आजम भी मौजूद हैं और उस समय आजम के करीबियों ने बताया था कि वह इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं।

आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि सीतापुर जेल में भी आजम की दो बार तबीयत बिगड़ी चुकी थी। दोनों बार उन्हें लखनऊ के मेदांता में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, पिछले साल मई में महीने में आजम कोरोना संक्रमित भी हुए थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button