कुलगाम में राजस्थान का विजय कुमार हुआ टारगेट किलिंग का शिकार -मोदी सरकार पर भड़के सीएम गहलोत

जयपुर। जम्मू -कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां तेज हो गई है। पहले उनके निशाने पर कश्मीरी पंडित हुआ करते थे। अब वे शासकीय कर्मचारियों को अपना निशाना बना रहे हैं। बीते दिनों आतंकियों ने एक स्कूल की शिक्षिका की गोली मार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद आज कुलगाम में राजस्थान का विजय कुमार टारगेट किलिंग का शिकार हुआ है। राजस्थान के विजय कुमार पर आतंकी हमले को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत केंद्र सरकार पर जमकर भड़के।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कश्मीर में कार्यरत राजस्थान के एक नागरिक की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने की निंदा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार वहां शांति बहाल करने में विफल रही है। इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि हमारे नागरिकों की आतंकियों द्वारा इस तरह हत्या किए जाने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


गहलोत ने ट्वीट किया, जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत, हनुमानगढ़ जिले (राजस्थान) के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या किया जाना घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। गहलोत ने लिखा कि राजग सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आज को आतंकवादियों ने इलाकाई देहाती बैंक के कर्मचारी विजय कुमार को बैंक परिसर के अंदर गोली मार दी। उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Back to top button