अच्छी खबर: WhatsApp में जल्द आ रहा है मैसेज एडिट का फीचर, इस तरह करेगा काम

टीआरपी डेस्क। ट्विटर के एडिट बटन का इंतजार तो काफी समय से चल रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि WhatsApp एडिट बटन पर काम कर रहा है। व्हाट्सएप के एडिट बटन की टेस्टिंग बीटा वर्जन पर हो रही है जिसके आने के बाद यूजर्स किसी WhatsApp मैसेज को भेजने के बाद भी आराम से एडिट कर सकेंगे।

व्हाट्सएप मैसेज एडिटिंग फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है। Wabetainfo ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि एडिट फीचर पर व्हाट्सएप पिछले पांच सालों से काम कर रहा है और अब इसकी टेस्टिंग शुरू हुई है। नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल एंड्रॉयड पर हो रही है और उम्मीद है कि जल्द ही इसकी टेस्टिंग आईओएस और डेस्कटॉप वर्जन पर शुरू होगी।

मेटा के स्वामित्व वाले WhatsApp एक और बड़े फीचर पर काम कर रहा है। नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप ग्रुप छोड़ने पर एडमिन के अलावा किसी को कुछ पता नहीं चलेगा। नए फीचर के आने के बाद ग्रुप छोड़ने पर सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही नोटिफिकेशन मिलेगा।

इसके अलावा व्हाट्सएप एक नए अपडेट पर भी काम कर रहा है जिसके आने के बाद व्हाट्सएप ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ा जा सकेगा। फिलहाल किसी व्हाट्सएप ग्रुप में 256 लोगों को ही जोड़ा जा सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button