स्मृति ईरानी ने सीएम भूपेश पर साधा निशाना
स्मृति ईरानी ने सीएम भूपेश पर साधा निशाना

रायपुर। भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आड़े हाथ लेते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा ”भूपेश जी याद रखें, अमेठी में जिस कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आप हम से टकराए थे, उसकी जमानत जप्त हो गई थी और हम तो भारतीय जनता पार्टी के वो अदने से कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सीट तक जब्त कर दी थी।”

भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा में महिला मोर्चा एक सशक्त दंड है, जो आज देश की ढाल बनकर खड़ी है, परंतु मैं भारतीय जनता पार्टी में कार्य करने वाले लाखों-करोड़ों कार्यकर्ताओं के पीछे शक्ति बनकर खड़ी उनके घर की महिलाओं को भी प्रणाम करती हूं, जिन की हिम्मत से ही आज वे निस्वार्थ भाव से भाजपा के लिए कार्य कर रहे और राष्ट्र निर्माण कर रहे हैं।

ढाई करोड़ महिलाएं डिजिटली साक्षर

स्मृति ईरानी ने कहा कि ये डिजिटल युग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीक्षा एप के जरिए आपको रास्ता दिखाया है कि आप डिजिटल साक्षर हों। इस ऐप के माध्यम से देश में दो करोड़ 60 हजार महिलाएं डिजिटली साक्षर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जानते हैं कि हिंदुस्तानी महिला को सिर्फ रास्ता दिखा दो समाधान वे स्वयं ढूंढ लेती है।
महिलाओं मोर्चा का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि आप देख रहे हैं कि हमारा प्रधान सेवक बिना थके लगातार काम कर रहे हैं तो फिर हम कैसे थक सकते हैं।

तेल के दाम करके बोझ अपने ऊपर लिया

इस कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम कम करके मोदी सरकार ने अपने ऊपर एक लाख करोड़ का बोझ ले लिए, मगर सवाल ये है कि कांग्रेस शासित राज्य सरकारें टैक्स कम क्यों नहीं कर रही हैं। उन्होंने अमेठी का जिक्र करते हुए कहा कि वहां एक ही परिवार की मिल्कियत होने के बावजूद सालों तक कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ। जरा सुनिए स्मृति ईरानी ने इन मुद्दों पर क्या कहा :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net