Aditya Roy Kapoor हुए कोरोना पॉज़िटिव, अपकमिंग फिल्म ‘ओम द बैटल विद इन’ के प्रमोशन डेट को बढ़ाया आगे

बॉलीवुड डेस्क। देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का ग्राफ बढ़ रहा है। बीते कुछ दिनों हाजारों की संख्या में लोग कोराना से संक्रमित हो रहे हैं जिसमें बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं। खबर है कि अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन के बाद अब अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं।

अभिनेता (Aditya Roy Kapur) आदित्य रॉय कपूर के कोरोना पॉजिटिव कि जानकारी मिलने के बाद से फैंस काफी मायूस हो गए हैं। और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहें हैं। हालांकि आदित्य में कोरोना के हल्के-फुल्के लक्ष्ण पाये गये हैं। ऐसे में वह जल्द ही ठीक हो सकते हैं।

अपकमिंग फिल्म की तैयारी में थे अभिनेता

अभिनेता के कोरोना पॉजिटिव होने कारण उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ओम द बैटल विद इन’ के प्रमोशन को आगे बढ़ा दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तैयारी भी चल रही है। मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को जल्द ही रिलीज करने का ऐलान भी किया था।

मेकर्स इस फिल्म के ट्रेलर को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी में थे। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो आदित्य रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। हालांकि, अब तक मेकर्स की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल नहीं बताया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button