परिवार पर जानलेवा हमला कर व्यवसायी ने की आत्महत्या
परिवार पर जानलेवा हमला कर व्यवसायी ने की आत्महत्या

जगदलपुर। बस्तर के तोकापाल ब्लॉक मुख्यालय से लगे आरापुर बस्ती में बीती रात कच्छ परिवार के बड़े पुत्र ने ही अपनी माँ, छोटे भाई और बहन पर हमला कर दिया। इस हमले में माँ की मौत हो गई जबकि भाई और बहन गंभीर रूप से घायल हैं ।

परिवार के सदस्यों पर हमला करने के बाद बड़े बेटे ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। यह सनसनी खेज वारदात कांग्रेस के पूर्व विधायक मन्नूराम कच्छ के बड़े भाई सुखराम कच्छ के आवास पर हुई है। बस्तर पुलिस के अनुसार बीती रात सुरेंद्र कच्छ ने धारदार खुरपी से अपनी माँ राधिका, भाई कृष्णा कच्छ और सरिता कच्छ पर हमला कर दिया। हमले में मौके पर ही माँ की मौत हो गई, जबकि भाई और बहन गभीर रूप से घायल हैं। हमले की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भाई और बहन के कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। मगर जानकारी मिलने पर रात में ही पड़ोसियो ने घायल भाई-बहन को मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में भर्ती कराया।

पेट्रोल पंप में नुकसान के चलते उठाया कदम

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि अस्पताल में भर्ती बहन सरिता ने पुलिस को जानकारी दी है कि पेट्रोल पंप व्यावसाय में नुकसान होने के चलते सुरेंद्र कच्छ काफी परेशान थे। उन्होंने बीती रात धारदार खुरपी लेकर पहले माँ पर और फिर भाई और बहन पर हमला किया और खुद जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली, घटना में मां और सुरेंद्र कच्छ की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर कोड़ेनार पुलिस सुबह पहुंच गई थी। फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किया है।

बता दें कि कच्छ परिवार का डिलमिली और गीदम रोड में पेट्रोल पंप है। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि पंप को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। इसी विवाद और व्यावसाय में नुकसान होने के चलते बड़े बेटे ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया और खुद भी सुसाइड कर लिया। फिलहाल ममाले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net