मीम्स की दुनिया के मशहुर चेहरे, पाकिस्तानी सांसद और टीवी कलाकार आमिर लियाकत का निधन

TRP डेस्क : पाकिस्तानी सांसद और सीरियल कलाकार के साथ-साथ मीम्स की दुनिया में एक जाने-माने चेहरे के रूप में प्रसिद्ध आमिर लियाकत कि आज पाकिस्तान के कराची में मौत हो गई। उनके नौकर ने यह जानकारी एक मीडिया चैनल के माध्यम से सार्वजनिक की। बताया जा रहा है कि कराची के अपार्टमेंट में उन्हें मृत पाया गया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। इन दिनों आमिर लियाकत अपनी दूसरी पत्नी से तलाक और तीसरी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे। आमिर लियाकत की उम्र 49 साल थी उनका जन्म 1972 में कराची में हुआ था। उन्होंने कुल 3 शादियां की थी, उनकी दूसरी शादी सन 2018 में ही तौबा अनवर से हुई थी। जिसके बाद 2022 में उन्होंने तौबा को तलाक देकर दानिया शाह से शादी कर ली थी।

बुधवार से खराब थी तबियत

पाकिस्तानी मीडिया से चर्चा करते हुए उनके नौकर ने इस बात की जानकारी दी कि उनकी तबीयत बुधवार को रात से खराब थी। लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया था। कुछ समय बाद उनके कराहने की आवाज आने पर नौकर वहां पहुंचा, लेकिन कमरे का दरवाजा बंद था। जब वह दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो वे कमरे में बेहोश पड़े थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

मीम हुआ काफी मशहुर

आमिर लियाकत के प्रशंसक पाकिस्तान में बहुत हैं। पर उनको चाहने वाले भारत में भी कम नहीं। भारत में उनकी प्रसिद्धि उनके वाह वाह वाले मीम टेम्प्लेट के वायरल होने से हुई थी। इस मीम ने उन्हें भारत के हर शख़्स तक पहुँचा दिया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button