पुणे से गिरफ्तार शार्प शूटर महाकाल का बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही दी थी सलमान खान को धमकी
पुणे से गिरफ्तार शार्प शूटर महाकाल का बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही दी थी सलमान खान को धमकी

मुंबई। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (lawrence bishnoi gang) के तीन सदस्यों ने अभिनेता बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में पुणे से गिरफ्तार शार्प शूटर महाकाल (sharp shooter mahakal) ने बड़ा खुलासा किया है। पूछताछ में महाकाल उर्फ सिद्देश काम्बले ने पुणे पुलिस को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही सलमान खान को धमकी दी है।

बता दें कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा (Mumbai Police Crime Branch) ने काम्बले से गुरुवार को पुणे में पूछताछ की। इसके अलावा, दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्याकांड के सिलसिले में उससे पूछताछ की।

बिश्नोई गिरोह में से एक ने दिया था धमकी भरा पत्र

महाकाल ने कथित रूप से जांचकर्ताओं को बताया कि राजस्थान के जालौर जिले से आए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों में से एक ने बांद्रा बैंडस्टैंड पर सुबह की सैर के बाद बेंच पर बैठे सलीम खान को धमकी भरा पत्र दिया था।

पत्र में सलीम और सलमान खान को धमकी दी गई थी कि उनका अंजाम भी मूसेवाला जैसा होगा। जो खत उनके पिता को मिला था, उस खत में लिखा गया था कि सलीम खान सलमान खान तेरा मूसेवाला कर देंगे। नीचे लिखा गया था L.B और G.B. काले हिरण के शिकार केस के बाद से लॉरेंस बिश्नोई सलमान से बदला लेना चाहता है।