कर्नाटक में बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी रेणुका लिंबावली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी पुलिस से बहस करती नजर आ रहीं हैं। मामला गुरुवार का है, जिसमें रेणुका लिंबावली अपनी BMW से अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रही थी। ट्रैफिक लाइट के रेड होने पर भी वह नहीं रुकी, उन्होंने ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया। जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वो उनके साथ बहस करने लगी। रेणुका ने कहा कि मेरी कार मत पकड़ों, मैं अभी जाना चाहती हूं। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। ये विधायक की गाड़ी है, मेरे पिता अरविंद लिंबावली हैं। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने युवती के ऊपर 10 हजार का जुर्माना लगा दिया। मामला बेंगलुरु में राजभवन के पास का बताया जा रहा है।

सड़क पर किया जमकर तमाशा
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब विधायक की बेटी रेणुका लिंबावली की बीएमडब्ल्यू कार रोकी तो वह भड़क कर पुलिस वालो से ही भिड़ गई। रेणुका ने पुलिस से कहा कि “आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह विधायक की गाड़ी है। मैंने अपनी गाड़ी जल्दबाजी में नहीं चलाया है। मैं अब जाना चाहती हूं, कार को मत रोको। मेरे पिता अरविंद लिंबावली हैं।” साथ ही सड़क पर जमकर तमाशा किया। इतना ही नहीं वह स्थानीय पत्रकारों व एक कैमरा मैन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। रेणुका ने अपने पिता के विधायक होने का रौब दिखाते हुए पुलिस को धमकी भी दिया।

देना पड़ा जुर्माना
रिपोर्ट के अनुसार विधायक की बेटी रेणुका लिंबावली की पुलिस ने एक भी ना सुनी और उस पर 10 हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया। रेणुका ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। उसे जाने दिया जाए, लेकिन पुलिस के ना मानने पर कार में बैठे उसके दोस्त ने जुर्माना भरा।

विधायक ने मांगी माफी
रेणुका लिंबावली का वीडियो जब तेजी से वायरल होने लगा, तो कर्नाटक के बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली ने अपनी बेटी की इन हरकतों के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा अगर मेरी बेटी के व्यवहार से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं उसके लिए माफी मागता हूं। आपको बता दे कि अरविंद लिंबावली बेंगलुरु के महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर