बेमेतरा। प्रदेश की बेमेतरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बेमेतरा के एके मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में चोरी-छिपे अपना इलाज करा रहे दो नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर की ओर से मिले इनपुट के बाद बेमेतरा एसपी धर्मेंद्र कुमार छवई ने अस्पताल में दबिश देकर नक्सली और उसके अटेंडर को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार नक्सली नारायणपुर का रहने वाला था है और कांकेर में लंबे समय से सक्रिय था। नक्सली एलओएस का कमांडर बताया जा रहा है जिस पर 5 लाख का इनाम भी रखा गया था।

पेट में छाले की तकलीफ से पीड़ित था नक्सली

बता दें कि बेमेतरा से गिरफ्तार यह नक्सली अपने पेट में हुए छाले का इलाज कराने एके मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती था। नक्सली ने अपना नाम बदलकर यहां खुद को भर्ती कराया था। जिसका इलाज पिछले 2 दिनों से चल रहा था। नक्सली की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी के दौरान दो अन्य साथी नक्सली अस्पताल से फरार हो गए। जबकि पुलिस ने नक्सली और उसके अटेंडर को गिरफ्तार कर लिया है। फरार नक्सलियों को गिरफ्तार करने के लिए बेमेतरा पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और नक्सलियों की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा इस पूरी घटना के पश्चात जिला प्रशासन ने अस्पताल पर कार्यवाही करते हुए अस्पताल को सील कर दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर