कुलदीप बिश्नोई द्वारा की गई क्रॉस वोटिंग से हुई अजय माकन की हार
कुलदीप बिश्नोई द्वारा की गई क्रॉस वोटिंग से हुई अजय माकन की हार

नई दिल्ली। हरियाणा में राज्यसभा चुनाव के नतीजे के बाद कांग्रेस विधायक और पार्टी के अधिकृत मतदान एजेंट बीबी बत्रा ने कहा था कि पार्टी के कुलदीप बिश्नोई ने कार्तिकेय शर्मा के लिए ‘क्रॉस वोटिंग’ की। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ एक्शन लेने का मन बना लिया है। सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस कुलदीप बिश्नोई को सीडब्ल्यूसी (विशेष आमंत्रित) की सदस्यता से हटाने के साथ-साथ पार्टी से निलंबित करने की तैयारी में है। इसके अलावा विधानसभा से सदस्यता रद्द कराने के लिए अध्यक्ष को पत्र भी लिखा जाएगा।

पार्टी पर ही निशाना साध रहे हैं विश्नोई

इधर कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट करके इशारों-इशारों में कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि “फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के खौफ से जंगल नहीं छोड़ा करते.” पार्टी से छुट्टी के संकेत के बाद भी कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्विटर अकाउंट के कवर इमेज को नहीं बदला है। बता दें कि इस कवर इमेज में गांधी परिवार के लोग हैं।

https://twitter.com/bishnoikuldeep/status/1535440339611566081

चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस विधायक और पार्टी के अधिकृत मतदान एजेंट बीबी बत्रा ने बताया कि पार्टी के कुलदीप बिश्नोई ने कार्तिकेय शर्मा के लिए ‘क्रॉस वोटिंग’ की। एक विधायक का वोट अवैध घोषित कर दिया गया था। वहीं निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को बीजेपी और उसके सहयोगी दल जेजेपी का समर्थन हासिल था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net