पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ FIR
पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ FIR

कोरबा। TWITER पर कोयला चोरी का फर्जी VIDEO वायरल करने के मामले में पूर्व IAS और भाजपा नेता ओ पी चौधरी के खिलाफ कोरबा जिले की पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है।

गेवरा खदान का बताया था वीडियो

बीते 18 मई 2022 को पूर्व आईएएस ओ पी चौधरी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो वायरल किया गया था, जिसमे सैकड़ों लोग खदान क्षेत्र से अवैध तरीके से कोयला निकाल रहे थे। इसे कोरबा जिले के गेवरा माइंस में कोयला चोरी का वीडियो होना बताया गया था। इस वीडियो के कारण कोरबा जिला ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में प्रशासन के खिलाफ बातें होने लगी थी। आईजी बिलासपुर के निर्देश पर इस वायरल वीडियो की जांच भी हो रही थी। इसी बीच वीडियो को फर्जी होना बताकर थाना बांकी मोगरा क्षेत्र के निवासी मधुसूदन दास यादव ने शिकायत दर्ज़ कराई, जिसके बाद मामले में पूर्व आईएएस ओ पी चौधरी के विरुद्ध धारा 505 (1)(बी) भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

बता दें कि ओ पी चौधरी द्वारा इस वीडियो के वायरल करने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। इसके बाद IG बिलासपुर के निर्देश पर कोयला तस्करों के खिलाफ जमकर कार्रवाई हुई। हालांकि जांच में संबंधित वीडियो कोरबा जिले के गेवरा प्रोजेक्ट सहित आस-पास के किसी भी खदान का नहीं निकला।

ओ पी चौधरी ने TWITER पर यह वीडियो किया था वायरल :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net