WALLFORT MARPIT

रायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र के एक हाउसिंग सोसायटी में मां-बेटी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि सोसाइटी के सचिव ने की है, और इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित महिलाओं ने थाने में शिकायत दर्ज करते हुए सचिव के साथ ही उसकी पत्नी पर भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

इस घटना में सोसायटी के सचिव ने कार पार्किंग को लेकर पहले मां-बेटी के साथ गालीगलौज की और फिर उनके गाल पर तमाचा जड़ दिया। विरोध करने पर वह लगातार हमले करता रहा, जिससे महिला जमीन पर गिर पड़ी।

पीड़ित महिला द्वारा टिकरापारा थाने में की गई शिकायत के मुताबिक वॉलफोर्ट एनक्लेव सोसायटी में पीड़िता ने घर खरीदा है। मंगलवार की शाम उनके घर पर कार से कुछ मेहमान आए हुए थे, जिन्होंने अपनी कार सोसायटी में खड़ी की थी। तभी पीड़िता के घर पर सोसायटी का गार्ड आया और उन्हें कार हटाने के लिए कहा। जिसके कुछ ही देर बाद वे मेहमान वापस लौट गए, तब पीड़िता ने गार्ड से आकर कहा कि किसे इतनी जल्दी हो रही थी कार हटवाने की, तभी वहां पर सोसायटी का सचिव संतोष गुप्ता आ गया। उसने इस मामले को लेकर पीड़िता को गलत ठहराया और फिर गाली-गलौज शुरू कर दी।

इस दौरान पीड़िता और उनकी बेटी साथ मौजूद थीं। दोनों ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो उसने बेटी को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इसके बाद जब मां बीच-बचाव करने आई, तो उसने उसके भी गाल पर तमाचा जड़ दिया और लगातार हमले करता रहा, जिसके चलते महिला हड़बड़ा कर जमीन पर गिर गई।

आपकी पिस्तौल लाइए…

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित महिला ने बताया कि इस घटना के दौरान ही सचिव की पत्नी ने ऊपर स्थित अपने फ्लैट से उन्हें चप्पल फेंककर मारी और वह भी नीचे आ गई और बहस करने लगी। वो यहीं नहीं रुकी, बल्कि उसने अपने सचिव पति को कहा कि लाइए आपकी पिस्तौल, इनका काम तमाम करते हैं।

CCTV फुटेज डिलीट करवाने का आरोप

पीड़ित महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि सचिव संतोष गुप्ता ने घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट करवा दिए हैं, इसके अलावा उसने सोसायटी में रह रहे लोगों को धमकी दी है कि यदि कोई भी घटना को लेकर गवाही देगा, तो ठीक नहीं होगा। इस पूरे मामले में देर रात पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस अपने स्तर पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर