3 निगम इंजिनियरों को शोकॉज़ नोटिस, जानिए क्या रही वजह…

भिलाई। नगर पालिक निगम भिलाई में बिना कारण के निगम दफ्तर से ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित रहने वाले तीन अभियंताओं को निगम ने शो कॉज नोटिस जारी किया है। यह तीनों अभियंता मदर टैरेसा नगर जोन में पदस्थ है।

किसी भी बिना पूर्व सूचना एवं अनुमति के कार्यालयीन समय में अनुपस्थित रहने वाले कार्यपालन अभियंता टी.के. रणदिवे, सहायक अभियंता अनिल कुमार सिंह एवं उप अभियंता कृष्ण कुमार जंघेल को अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़ें: हादसों का गढ़ बने बीएसपी को औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग ने थमाया नोटिस, संयंत्र अधिकारीयों से मांगा जवाब

ये तीनों अभियंता जोन क्रमांक 3 मदर टेरेसा नगर ऑफिस में उपस्थिति दर्ज कराने के बाद बिना पूर्व सूचना एवं अनुमति के कार्यालय से अनुपस्थित थे। इनकी अनुपस्थिति के कारण निगम के मदर टेरेसा नगर जोन कार्यालय के कई ऐसे महत्वपूर्ण कार्य थे जो प्रभावित हुए। इसे निगम ने गंभीरता से लिया और इन अभियंताओ को नोटिस जारी किया है। निगम ने नोटिस में लिखा है कि नोटिस जारी करने के 3 दिनों के भीतर अनुपस्थित रहने के कारण का जवाब देवे, क्यों पूर्व सूचना/अनुमति के अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित थे। निर्धारित समय अवधि में समाधान कारक जवाब प्रस्तुत नहीं करने पर इन अभियंताओं के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button