प्रदेश एनएसयूआई ने फूंका प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का पुतला, कल कांग्रेस करेगी राजभवनों का घेराव

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस द्वारा राजीव भवन में किए जा रहे रायपुर ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के संकल्प शिविर कार्यक्रम के बाद प्रदेश एनएसयूआई संगठन ने आज शंकर नगर चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री का पुतला फूंका। इसके साथ ही एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली में हुए मुख्यमंत्री और पुलिस के बीच हुई झूमा झटकी के विरोध में और प्रदेश मुख्यमंत्री के समर्थन में नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें – दिल्ली में फिर रोका गया भूपेश बघेल का रास्ता, कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे सीएम बैरंग लौटे कांग्रेस मुख्यालय

कल कांग्रेस करेगी देश भर में राजभवनों का घेराव

नेशनल हेराल्ड मामले में एक ओर जहां आज तीसरे दिन भी राहुल गांधी से पूछताछ की जा रही है। वही अपने राष्ट्रीय नेता को मिले ईडी की नोटिस के खिलाफ कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है और आवाज उठा रही है। बता दें कि राहुल गांधी से पिछले 2 दिनों में लगभग 18 घंटे की पूछताछ की जा चुकी है जो आज भी ज़ारी है।

विरोध की इस कड़ी में कल कांग्रेस राजभवनों का घेराव करेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस देशभर में राज भवनों का घेराव करेगी और ईडी के खिलाफ प्रदर्शन को और अधिक उग्र कर सकती है। जिसके लिए सम्पूर्ण देश में कांग्रेस तैयारी में जुट गयी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button