दिल्ली में फिर रोका गया भूपेश बघेल का रास्ता, कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे सीएम बैरंग लौटे कांग्रेस मुख्यालय

दिल्ली में फिर रोका गया सीएम भूपेश का रास्ता, कार्यकर्ताओं से मिलने जा रहे सीएम बैरंग लौटे कांग्रेस मुख्यालय

नई दिल्ली : प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल इन दिनों दिल्ली में हैं। सोमवार को दिल्ली में भूपेश बघेल की गिरफ्तारी की गई थी। जिसके बाद आज मंगलवार को फिर से एक बार दिल्ली पुलिस ने भूपेश बघेल का रास्ता रोक लिया। बताया जा रहा है कि भूपेश बघेल दिल्ली के बदरपुर थाने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट करने जा रहे थे। इसी दौरान सरिता विहार क्षेत्र में अपोलो हॉस्पिटल के सामने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को दिल्ली पुलिस के द्वारा रोक दिया गया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वापस कांग्रेस मुख्यालय की ओर रवाना कर दिया गया।

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल दिल्ली में नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुए थे। जिस दौरान वे अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ ईडी दफ्तर की ओर मार्च निकालने की तैयारी में थे। जहां रास्ते में उन्हें रोक कर गिरफ्तार किया गया था।

सोमवार को लगभग 9 घंटे हुई पूछताछ के बाद मंगलवार को भी राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जिसके विरोध में कांग्रेस नेता सड़कों पर उतरे और कुछ कांग्रेस नेताओं की मांग थी कि वह राहुल गांधी के साथ स्वयं भी ईडी दफ्तर तक जाएंगे। लेकिन उन्हें इस बात की अनुमति नहीं मिली। इसी दौरान 24 अकबर रोड की से केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी, रंजीता रंजन, इमरान प्रतापगढ़ी, दीपेंद्र हुड्डा, और गौरव गोगोई सहित राष्ट्रीय सचिव और छत्तीसगढ़ से विधायक विकास उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया गया। इन सभी को बदरपुर पुलिस स्टेशन में ले जाकर रखा गया है। इन्हीं से मिलने जाने के दौरान सीएम भूपेश बघेल का रास्ता दिल्ली पुलिस के द्वारा रोका गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button