जल्द आ रहा है, नेटफ्लिक्स की टॉप शो सीरीज ‘ स्क्विड गेम सीजन 2’, डायरेक्टर ने किया ऐलान


TRP DESK : नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरियन थ्रिलर टॉप शो स्क्विड गेम गेम (Squid Game) के दूसरे सीजन के बारे में ऐलान किया है। जब शो की वापसी का ऐलान हो गया, तो फैंस के बीच भी उत्सुकता बढ़ गई है। बता दें कि ‘स्क्विड गेम’ का पहला सीजन पिछले साल ही रिलीज हुआ था। तब से ही इस शो को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। पिछले साल इस सीरीज ने धमाल ही मचा दिया था। ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) के लेखक, निर्देशक और निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक ने भी इससे जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। ताकि फैंस को इसकी खबर मिल सके और जो बिसब्री से इसका इन्तजार कर रहें है। उनका इन्तजार ख़त्म हो सके। नेटफ्लिक्स ने एक ट्वीट में इसके बारे में घोषणा करते हुए लिखा है- रेड लाइट … ग्रीन लाइट! स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है।

डयरेक्टर ने लिखा नोट

‘स्क्विड गेम’ के डयरेक्टर ह्वांग डोंग-ह्युक ने अपने नोट में लिखा है- पिछले साल ‘स्क्विड गेम’ के पहले सीजन को पर्दे पर उतारने में 12 साल का समय लगा। लेकिन ‘स्क्विड गेम’ को अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीजन बनाने में 12 दिन लगे स्क्विड गेम के लेखक निर्देशक और निर्माता के रूप में दुनिया भर के फैंस ने इसकी खूब सराहना के हमारे शो को देखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद। और अब, गी-हुन वापस आ गया है। सैंडमैन वापसी कर रहा है मैसेज में आगे लिखा है सीजन 2 आ रहा है। दद्दा जी के साथ सूट वाला आदमी वापस आ सकता है। आपको यंग-ही के प्रेमी चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा।

‘स्क्विड गेम’ के पहले सीजन की कहानी

ये पूरी सीरीज गेम्स पर बेस्ड है। जिसको हम बचपन में खेल चुके है। ‘स्क्विड गेम’ ऐसे लोगों की कहानी है। बुरी तरह से कर्ज में दुबे हुए होते है। इस सीरीज में 456 लोगों के बीच एक गेम कंपटीशन रखा जाता है। ये सभी कर्ज की वजह से गेम का हिस्सा बनते हैं। इस गेम में उन्हें बच्चो के कुछ गेम खेलने होते हैं। इस गेम को अगर कोई जीत जाता है। तो उसे 45.6 बिलियन साउथ कोर‍ियन वॉन (लगभग 300 करोड़ रुपये) मिलेंगे। लेक‍िन जिस खेल को ये लोग बच्चों का खेल समझ रहे हैं। उसमें एक बड़ा ट्व‍िस्ट है। विजेता घोषित होने तक सभी को बंधक बनाकर रखा जाता है। और हर एक गेम में हार रहे कंटेस्टेंट को जान से हाथ धोना पड़ता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button